OzForex प्रीपेड ट्रैवल कार्ड 1 में से 1 में। 1 9 नवंबर 2018 को समीक्षा की गई। यहां कई समीक्षकों की तरह मैं भी इस भीड़ से फट जा रहा हूं। मैक्वायरि बैंक आपको कोई शर्म नहीं है, मैंने कई हज़ारों डॉलर अपने मैक्वायरी बैंक ओजफ़ेक्स ट्रैवल कार्ड में चुकाए हैं I उन एयू को अमेरिका में बदलने के लिए, मैंने उनके उद्धृत रूपांतरण दर का भुगतान किया है जो उनकी फीस और लाभ को शामिल करता है। उन्होंने अब फैसला किया है कि यात्रा कार्ड के कारोबार में नहीं रहना चाहते हैं और अब यह आग्रह कर रहे हैं कि मैं अपने यूएस को वापस खुद बेचूं, खुदरा रूपांतरण दर पर भी। दूसरे शब्दों में वे मुझे बस से बाहर निकलने के अपने निर्णय के लिए चार्ज करना चाहते हैं बाजार दर (जैसे कोई इनबिल्ट फीस या लाभ के साथ नहीं) को खरीदने के लिए और हमें मुआवजे का भुगतान करने के लिए (5 कहना) मेरे पास वापस लाने के लिए उचित और उचित दृष्टिकोण मुझे (और अन्य जिन्होंने यहां शिकायत की है) की पेशकश की है हमारे एयू वापस अमेरिका के लिए (या जो भी) हमारी अगली यात्रा के लिए तैयार मूल रूप से वे दुकान को बंद करने के अपने फैसले से मुनाफा कमा रहे हैं। हमारे पैसे वापस ए. यू. में परिवर्तित करने के लिए इस्तेमाल की जाने वाली दर अपराधी हैं I हम सभी को इस बारे में मीडिया (पारंपरिक और सामाजिक) पर जाना चाहिए। Ozforex और वित्तीय लोकपाल (जो बैंकों द्वारा वित्त पोषित किया जाता है) द्वारा प्रदान किए गए विवाद समाधान तंत्र, परेशानी के लायक नहीं हैं। मैं लंदन को एक ईंट पर शर्त लगा सकता हूं कि इस फ़ोरम में उठाए गए शिकायतों का जवाब देने वाला ओज़फ़ेन्क्स अधिकारी जो जल्द ही गायब हो जाएगा। क्या मैं सुझाव दे सकता हूं कि अगर आपको इस संगठन के साथ एक ऐसी ही समस्या है तो आपको एक प्रसिद्ध वित्तीय पत्रकार से संपर्क करना चाहिए और स्थिति को उसके बारे में समझाएं। यहां एक बहुत अच्छी कहानी है अपने स्थानीय समाचार पत्रों की कोशिश करें या रेडियो वापस बोलें। अधिकांश एबीसी रेडियो स्टेशनों में साप्ताहिक उपभोक्ता मामलों के कार्यक्रम हैं जो हवा पर शिकायतें लेता है। संसद के अपने स्थानीय सदस्य (सदस्यों) को ईमेल या दो में भ्रामक नहीं होगा चलो दोस्तो। शहर का बड़ा अंत अपने आप को औचित्य दें संकेत: मीडिया के साथ अपने पत्राचार में सुनिश्चित करें कि आप मैक्वायरी बैंक को कम से कम एक बार देखेंगे मुझे लगता है कि ओजफ़ेन्क्स बहुत जल्द ही चलेगा। 1 व्यक्ति ने यह सहायक पाया, क्या आप हाँ उत्पाद अब 5 में से 1 को वापस ले लिया है। समीक्षा 18 नवम्बर, 2018 को अगर आपके पास ऐसा कोई है जैसा मेरे पास है आपको बस इतना करना होगा कि नहाने के बिना अपनी 3 मुद्राओं को वापस लेने का एक तरीका तैयार हो। सौभाग्य। सोचा था कि मैं स्मार्ट, एलआईडी के छुट्टियों के पूर्व टैंक के लिए कार्ड लोड हो रहा था। ऐसे हबर्स यूयू एक बैंक जारी उत्पाद मन की शांति के साथ आपके द्वारा किए गए दर में आप क्या खो देते हैं 1 व्यक्ति को यह सहायक मिल गया, क्या आप हां हाय बरडन, सभी मुसीबतों के लिए हमारी माफी माँगने के लिए आप बीते हैं। हम आपके लिए यह बढ़ने के लिए खुश हैं। कृपया अपने सबसे अच्छे संपर्क विवरण भेजें और मार्केटिंग ज़ोरफ़ोरेक्स। पर समीक्षा करें और हम जल्द ही संपर्क में रहें। ओएफएक्स 1 9 नवंबर 2018 को पोस्ट किया गया। 5 में से 2 अक्टूबर को समीक्षा। 14 अक्टूबर 2018 को मैंने बंद होने से पहले मेरी छुट्टियों को पूरा करने में कामयाब रहा, लेकिन अभी भी कुछ पैसा छोड़ दिया। वापस ऑड में कनवर्ट किया गया और इलेक्ट्रॉनिक हस्तांतरण प्रक्रिया के माध्यम से चला गया। यह 6 हफ्ते पहले था और नॉन ट्रैवल कार्ड से चला गया, लेकिन मेरे खाते में नहीं। फोन कॉल और ईमेल कोई अंतर नहीं लग रहे हैं 1 व्यक्ति ने यह सहायक पाया, क्या आप हां हाय, आप सभी मुसीबतों के लिए क्षमा याचना हम इस मामले को बहुत गंभीरता से लेते हैं। कृपया अपने सबसे अच्छे संपर्क विवरण और इस मुद्दे का एक संक्षिप्त विवरण marketingozforex. au भेजें और हम जल्द ही संपर्क में रहें। ओएफएक्स अक्टूबर 16, 2018 को पोस्ट किया गया था अंत में कुछ कुंद ईमेल के बाद धन वापस किया गया था। मक्केरी के माध्यम से सभी प्रतिक्रियाएं बहुत धीमी हैं - कुछ पैसे हस्तांतरित करने के लिए 7 वीक। ग्राहक सेवा के बारे में जानने के लिए उनके पास थोड़ा सा है मैंने नहीं। अधिक पढ़ें 25 अक्टूबर 2018 को 5 में से 1 में तैनात ईजीजी पॉप। 25 सितंबर, 2018 को समीक्षा की गई। ओज़ॉरेक्स039 के स्वागत पत्र के मुताबिक, मेरे ओज़फ़्रॉफ़्रॉफ़ यात्रा कार्ड जिसे मैं फरवरी 2018 में जापान की यात्रा के लिए अप्रैल 2018 में स्थापित किया था, मुझे प्रदान करता है सुरक्षित, सरल विदेशी मुद्रा जब मैं यात्रा कर रहा हूं और इसमें सुविधाएं और लाभ हैं, जिसमें सुविधा, मूल्य, विश्वव्यापी पहुंच और आसान लोडिंग शामिल है। खैर, जब ये नवम्बर में कार्ड बंद हो जाएंगे, इससे पहले कि येन का उपयोग करने का मौका मिलेगा जो मैंने खरीदा था जब विनिमय दर अच्छी थी। अब मैं केवल AUD के लिए आदान-प्रदान कर सकता हूं और यदि मुझे कम विनिमय दर पर फिर से खरीदना होगा तो वह हार जाएगी। मुझे अब क्यों खोना चाहिए जब 6 महीने के लिए मेरे पैसे का भुगतान किया गया और I039m मैं खरीदा हुआ उत्पाद नहीं प्राप्त कर रहा था और मैंने सोचा कि मैक्वेरीऑफरेक्स एक प्रतिष्ठित कंपनी डजी, डग्स, डोडी था। 3 लोगों को यह सहायक मिल गया, क्या आप हां हाय वी, आप अपना समय निकालने और हमें समीक्षा छोड़ने के लिए धन्यवाद। हम इस मामले को बहुत गंभीरता से लेते हैं। कृपया अपने सबसे अच्छे संपर्क विवरण और इस मुद्दे का एक संक्षिप्त विवरण marketingozforex. au भेजें और हम जल्द ही संपर्क में रहें। ओएफएक्स 25 सितंबर 2018 को पोस्ट किया गया हाय सब, हमारे पास एक ओजफ़ेन्फ़स कार्ड है, आज की खोज की गई है कि 12615 का एक हैक किया गया है, इस महीने की शुरूआत में उन्होंने फ़्रेंच ऑनलाइन दुकानों से 7,500.00 एयू मूल्य का सामान खरीदा है। हमने कार्ड पर फोन नंबर के माध्यम से ओज़फ़ेन्क्स को इसकी सूचना दी, लेकिन उस व्यक्ति को समझना मुश्किल हो गया, जिसने जवाब दिया, उन्होंने कहा कि उसका कोई ईमेल पता नहीं है, लेकिन इस मामले को अपने विवाद टीम के पास भेज देगा, उन्होंने कहा 6 से 8 सप्ताह मैंने ओज़फ़ेन्क्स सिडनी एंबेड को ईमेल किया, जिसमें कार्ड पर नंबर फोन करने के लिए उत्तर दिया गया। मैंने यहां क्या पढ़ा है, मेरी यात्रा अभी शुरू हुई है अब हमारे दूसरे ओज़फ़ेक्स कार्ड में धन एईएम पर वापस स्थानांतरित करने के लिए एटीएम से अधिक खर्च हमारे लिए चित्रा हमने पर्याप्त खो दिया है मैं अनुमान लगा रहा हूं कि वहाँ एक ही नाव में और भी बहुत कुछ है, जैसा कि हमारे पास है, अगर वहाँ बहुत कुछ है तो यह वर्तमान समय के साथ चर्चा करने का समय हो सकता है यदि वे इसे टीवी पर रखते हैं तो मुझे यकीन है कि बहुत सारे ओजफ़ेन्क्स कार्ड धारकों को उनके कंप्यूटर अपने संतुलन की जांच करने के लिए डग डग एस ने 12 जून, 2018 को हाय डौग पूछा, इस बारे में सुनने के लिए खेद है, हम इन मामलों को बहुत गंभीरता से लेते हैं क्या आप कृपया अपने संपर्क विवरण को ईमेल कर सकते हैं: विपणनजॉर्फ़ेक्स। ओएफ़एक्स ने 15 जून, 2018 को उत्तर दिया आप अपनी समीक्षा पढ़ चुके हैं। मुझे अभी भी चोरी हुई धन वापस आ गया था और यह 76 दिन है क्योंकि मैंने विवाद दर्ज किया है। मुझे भी 6 से 8 सप्ताह बताए गए थे। मैंने एफओएस के लिए शिकायत की है और एसीसीसी को शिकायत की है। विपणन विभाग आपको सलाह देता है कि वे इसे गंभीरता से लेते हैं। वैसे मैं भी 6-8 हफ्तों को बहुत गंभीरता से वास्तव में बताया जा रहा है। इस नोट डग पर, और वर्तमान में सार्वजनिक होने के लिए टिप्पणी को प्रतिबंधित करने के लिए सलाह पर, मुझे आशा है कि आपको त्वरित रिज़ॉल्यूशन प्राप्त होगा एलेक्स 2001 ने 16 जून 2018 को उत्तर दिया हाय ओजफ़ेन्फ़ आधिकारिक, संपर्क बनाने के लिए धन्यवाद, मैंने अपने संपर्क विवरणों के साथ मार्केटिंग ज़ोरफ़ेरक्स को जवाब दिया है। मैं इन मामलों को बहुत गंभीरता से लेता हूं, हमारे आयु वर्ग के हमारे अधिकांश दोस्तों को ऑनलाइन से जुड़े नहीं होते हैं किसी भी प्रकार के बैंकिंग के रूप में वे सिर्फ don039t विश्वास या प्रणाली को समझते हैं और सुरक्षा के बारे में संदेह है हमने हालांकि इस आधुनिक तकनीक को गले लगा लिया है और केवल एक क्रेडिट कार्ड पर एक अन्य अनधिकृत लेनदेन था जिस पर बैंक ने बहुत जल्द जांच की और वापसी की। ओज़फ़ेन्क्स के साथ इस घटना के कारण हमने आपकी सुरक्षा व्यवस्था में सभी आत्मविश्वास खो दिया है क्योंकि सभी अनधिकृत लेनदेन पर उपयोग किए जाने वाले कार्ड नंबर आपके द्वारा दिया गया अतिरिक्त कार्ड था, जिसका हमने कभी इस्तेमाल नहीं किया है और यह इस तथ्य से समर्थित है कि केवल इस समय कार्ड नंबर एक लेनदेन इतिहास रिपोर्ट पर दिखाई देता है जो अनधिकृत लेनदेन के लिए है। इसके परिणामस्वरूप, अब हमें सामान्य रूप से ऑनलाइन बैंकिंग की सुरक्षा के बारे में संदेह है। हमारे कार्ड की पीठ पर फोन नंबर को फोन करने पर हमें यह प्रतिक्रिया बेहद निराशाजनक थी, मुझे लगता है कि कॉल एक विदेशी कॉल सेंटर के पास गई थी क्योंकि बातचीत में समय का विलंब विदेशी व्यक्ति को समझना मुश्किल था। सादर, डग डग एस ने 16 जून, 2018 को इस उत्पाद की समीक्षा पढ़ने के बाद कहा था कि मैं इसे एक उद्धरणकर्ता के रूप में उद्धृत करना चाहूंगा। क्योंकि ओज़फेंक्स इस पृष्ठ पर नज़र रखता है इसलिए मैं आपको अपने उत्तर के लिए पूछता हूं कि कार्ड धोखाधड़ी को सुलझाने के लिए सही और सही समय क्या है खैर ब्रेट, दुर्भाग्यवश, यह अच्छी खबर नहीं है। पीडीएफ 6 से 8 सप्ताह या 45 दिन बताता है। कॉल सेंटर कर्मियों ने यह भी बताया है। यह मेरी स्थिति और दूसरे ग्राहक एलेक्स में सच्चाई से दूर है। मैं 8 सप्ताह में हूँ और अभी भी मेरे चुराए हुए पैसे के 14 रुपये की वापसी के लिए इंतजार कर रहा हूं। केवल इस सप्ताह रिफंड का एक हिस्सा प्राप्त हुआ। मैंने 12 फरवरी को इस धोखाधड़ी के कॉल सेंटर को सलाह दी। ओज़ फॉरेक्स ने 14 मई तक धोखाधड़ी के मास्टर कार्ड की सलाह नहीं दी थी। मास्टर कार्ड में 14 दिन के लिए शुल्क का जवाब देने के लिए 45 दिन का समय है। मैंने ओज़ फॉरेक्स को कई बार एक महीने से अधिक के लिए यह सब स्पष्ट करने के लिए कहा है और केवल इस हफ्ते उत्तर प्राप्त किया है। उनके पास सबसे खराब ग्राहक सेवा है जो मैं किसी संचार के बगल में आ चुका हूं। हफ्तों के लिए मैं अपनी प्रतिक्रिया के साथ अद्यतन के लिए पूछ रहा था इसके विवाद पर इस तथ्य के लिए उन्हें इस पर गौर करने के लिए एक महीने का समय लगता है और फिर मास्टरकार्ड को सलाह दें, बस यह दिखाता है कि वे इस मामले को हल करने के लिए जल्दबाजी में थे। मैक्क्वाइ बैंक में भी एक सज्जन से बात की, उन्होंने कहा कि धोखाधड़ी को देखने के लिए अपमान करने के लिए केवल 2 सप्ताह लगाना चाहिए। इस उत्पाद की समीक्षा साइट पर सभी 3 औज़ फॉरेक्स ग्राहकों को हमारे ओज विदेशी मुद्रा खातों को बंद कर दिया जाएगा या जैसे ही हमारे पास सभी पैसा वापस आएंगे मैं इस कार्ड की सिफारिश नहीं करेगा मैंने बाद में अन्य ट्रैवल कार्डों में देखा है और विनिमय दर बहुत समान हैं। आपके निर्णय के लिए गुड लक। सिंडी ने 29 मई 2018 को उत्तर दिया था कि ओज़ोरोक्स प्रीपेड ट्रैवल कार्ड प्रोग्राम की नीलामी है क्या आपके पास एक ओजरोतोक्स प्रीपेड ट्रैवल कार्ड है, कार्ड वापस ले लिया जा रहा है और 30 नवंबर 2018 के बाद अब मौजूद नहीं रहेगा। नीचे दिए गए लिंक आपको संबंधित ऑज़रेक्स वेबसाइट पेज पर ले जाता है जिसमें जानकारी को बंद करने की तिथि से पहले अपनी शेष राशि को बाहर निकालने की आवश्यकता है यदि आपको एक नया ट्रैवल कार्ड चाहिए, जो 25 से अधिक देशों में उपयोग करने के लिए शुल्क रहित है, तो एक्सचेंज नाऊ में उपलब्ध ट्रैवल मनी स्पेशलिस्ट इन-स्टोर या ऑनलाइन 8211 से या मास्टरकार्ड मल्टी-कैश पासपोर्ट कार्ड के बारे में अधिक पढ़ें। एक उत्तर दें छोड़ दो उत्तर रद्द हाल के पोस्ट 9 नवंबर 2018 श्रेणियाँ नेविगेशन मेरा खाता स्तर 1, दुकान SP138 गैलेरिया शॉपिंग सेंटर, सीएनआर वाल्टर और कोलिअर आरडीएस मॉर्ले वाशिंगटन 6062 ऑस्ट्रेलिया
No comments:
Post a Comment