Thursday 9 November 2017

विदेशी मुद्रा मेगा droid प्रो


व्यावसायिक रोबोट्स स्थापना सेवा स्थापित करें विदेशी मुद्रा मेगाड्राइवर प्रो विदेशी मुद्रा MegaDroid प्रो MegaDroid का सबसे शक्तिशाली संस्करण है यह EURUSD पर मानक मेगाड्राइड रणनीति सहित 4 मुद्रा जोड़े ट्रेड करता है। यह रोबोट वर्तमान में बिक्री के लिए नहीं है, लेकिन एफएपी विकास के उपयोगकर्ताओं की प्रति एक बोनस के रूप में है बैकटेस पर यह रोबोट का प्रदर्शन बहुत अच्छा है, लेकिन लाइव खातों पर इसका परिणाम फैलता पर निर्भर करता है। वन-टाइम इंस्टॉलेशन - वीपीएस या पीसी पर एक रोबोट की एक स्थापना या अपडेट सत्र शामिल है। गोल्ड पैकेज - आपकी सदस्यता अवधि के भीतर वीपीएस या पीसी पर किसी भी रोबोट के असीमित प्रतिष्ठान या अपडेट शामिल हैं मासिक भुगतान। गोल्ड पैकेज I8217ve इस हफ्ते मिश्रित परिणाम था, लेकिन कुल मिलाकर मेरे खातों 144 प्राप्त की है। विवरण नीचे। अल्पारी यूके का लाइव खाता अल्पारी यूके में सप्ताह 22 को समाप्त हो गया। एफएपीटी द्वारा किए गए यूरोसीएफ ट्रेडों में 85 रुपये के नुकसान हुए, जो वास्तव में खराब है मुझे लगता है। यूएसडीसीएडी ने बेहतर किया, लेकिन केवल 10 बार प्राप्त किए एक बार कारोबार किया। एमडी ने लाभ के लिए खड़ा 50 EURUSD पर प्राप्त किया। मैं निश्चित रूप से आने वाले सप्ताह में एफएपीटी के प्रदर्शन पर नजर रखूंगा, अगर यह सुधार नहीं करता है तो मैं यहां EURCHF का कारोबार रोक सकता हूं। मैं यहां तक ​​कि जेड एफएक्स खाते में पूरी तरह से स्थानांतरित कर सकता हूं क्योंकि USDCAD वास्तव में डेमो में बहुत अच्छा काम कर रहा है (जेड एफएक्स प्रदर्शन के लिए एमडी प्रो के साथ लाइव देखें)। ForexUK लाइव खाता इस सप्ताह में जाकर मैंने एमएसडी प्रो को फॉरेक्सयूके खाते में पुनः जोड़ा, चूंकि यह कुछ अस्थिरता समस्याओं को पिछली बार से पीड़ित है v1.01 के अपडेट के साथ हल किया गया है। और अभी तक इतना अच्छा है, यह hasn8217t दुर्घटनाग्रस्त हो गया। मैंने केवल तीन चार्ट व्यापार USDCHF जोड़ा है, लेकिन I8217ll अगले सप्ताह भी कुछ EURUSD जोड़ते हैं। I8217ll गैर-आक्रामक सेटिंग्स को चालू करना जारी रखता है क्योंकि मैं चाहता हूं कि यह खाता बहुत कम ड्रॉप डाउन को भुगतना पड़े। रोबोमिनर ने हमेशा अच्छा प्रदर्शन किया है सभी खाते में सभी सप्ताह के लिए 90.66 प्राप्त हुए, एमडी प्रो के 12 थे। जेड एफएक्स लाइव अकाउंट यह मेरे लिए जेड एफएक्स पर लाइव दूसरा सप्ताह है। मैं सिर्फ अभी एमडी प्रो व्यापार और यह काफी अच्छी तरह से कर रहा है। कुल लाभ 85.66 था। इस हफ्ते कोई घाटा नहीं है, लेकिन कुछ तोड़ भी है। यह वास्तव में एमडी प्रो की विशेषता है। अगर यह कुछ समय में टीपी की स्थिति को बंद कर लेता है (मुझे 1 घंटा लगता है) तो इसे ब्रेक पर बंद करने की कोशिश करता है। मैं don8217t इसे नापसंद करते हैं, लेकिन सप्ताह के दौरान सभी आदेशों के अंत में पूर्ण टी.पी. मिलेगा, इसलिए यह हमें कुछ मुनाफे से धोखा दे रहा है (अन्य हफ्तों से यह हमें एक भाग्य बचा सकता है, इसलिए मैंने कहा, इस तरह के व्यवहार को नापसंद करते हैं I8217t) । दो हफ्तों में I8217ve इस खाते को चलाने के लिए यह 30 से 500 से बढ़कर 650.84 है, जो मुझे काफी उल्लेखनीय लगता है। मैं 0.1 बहुत सारे व्यापार कर रहा हूँ जो न्यूनतम है उस तरह के विकास को बनाए रखने के लिए शायद मुश्किल होगा, इसलिए मैं जल्द ही एसएल को हिट करने के लिए तैयार हूं। लेकिन आइए आशा है कि यह अगले सप्ताह नहीं है 8217 इसलिए अच्छा लकीर जारी रह सकता है मैं अल्पारी यूके के खाते से जेड एफएक्स खाते में अपना एफएपीटी लाइसेंस ले जाने पर विचार कर रहा हूं। अगर मैंने किया तो मैं केवल यूएसडीएडी के साथ कारोबार शुरू करूँगा, जो वास्तव में अभी सर्वश्रेष्ठ जोड़ी लगती है। मेरे जेड एफएक्स डेमो में यह बहुत अच्छी तरह से कारोबार कर रहा है 21 - 01 GMT लेकिन मैं अभी ऐसा करने के लिए अनिच्छुक हूँ क्योंकि जेड एफएक्स से मुझे मिले वीपीएस मेरे खाते पर काफी अच्छा प्रदर्शन कर रही है। दो बार अब मैं इसके लिए लॉग इन करने में असमर्थ रहा हूं, और समस्या को हल करने के लिए समर्थन को रिबूट करने के लिए मजबूर किया गया है। मैं अभी भी इस पर व्यवस्थापक नहीं होने की तरह don8217t, और यह अस्थिर है जब यह और अधिक परेशान है। व्यवस्थापक अधिकारों के साथ मैं स्वयं को रीबूट कर सकता हूं और साथ ही सेवाओं के रूप में अपने एमटी 4 सत्र चला सकता हूं। यदि यह समस्या आईएनआई 8217t को दो हफ्तों में सुलझा रही है तो मुझे मेरे जेड एफएक्स व्यापार को चलाने के लिए एक अलग वीपीएस पाने की तुलना में कोई अन्य समाधान नहीं मिल रहा है। लेकिन मुझे लगता है कि एलटी 1 एमएस लेटेंसी 8230 वी 8217 के साथ दूसरे को ढूंढना बहुत कठिन होगा। आप के लिए शुभकामनाएँ आगे जा रहे हैं यह उस समय फिर से, सप्ताहांत कहा जाता है, जब मैं आमतौर पर साप्ताहिक प्रदर्शन का विश्लेषण करता हूं। इस बार यह एक भयानक अनुभव नहीं है I8217t यह वाकई कुछ हद तक एक भयानक सप्ताह रहा है, लेकिन उम्मीद है कि यह हमारे पीछे है और हम लगातार अपने खातों को पुनर्निर्माण करना शुरू कर सकते हैं। वसूली वास्तव में ग्रिडबोट से कुछ हफ्ते पहले से छुटकारा पाने के साथ शुरू हुआ अल्पारी यूके लाइव खाता ऊपर मेरे अल्पारी यूके माइक्रो अकाउंट के लिए ग्राफ है I 77.84 पिछले सप्ताह के अंत से प्राप्त हुए। एकमात्र असली नुकसान एमडी प्रो द्वारा एक USDCHF व्यापार था, जो मैन्युअल रूप से हस्तक्षेप था जब वह ड्रॉडाउन में था। मुझे ऐसा करना चाहिए था, यह ठीक हो गया था और संभवत: बंद तोड़ा था, भले ही मैंने उसे अकेला छोड़ दिया हो। यह पहली बार ऐसा ही होता है, उम्मीद है कि मैं इस समय 8230 के सबक सीख चुका हूं, चूंकि पूरे बिंदु यह है कि विशेषज्ञों को अपने दम पर व्यापार करने में सक्षम होना चाहिए। उस व्यापार के अलावा यह एक बहुत अच्छा स्थिर सप्ताह था एमडी के पास केवल विजेताओं के साथ एक ठोस सप्ताह था एफएपीटी ने EURCHF और USDCAD दोनों में अच्छे परिणाम दिए। पिछले सप्ताह के अंत में मैंने दोनों जोड़े के लिए FAPT से 23 जीएमटी के लिए अंतिम समय बदल दिया, और मुझे सचमुच लगता है कि यह एक अच्छा बदलाव था। बाद में सत्र में बड़े घाटे में से ज्यादातर नुकसान हुआ है। मैं अब और भी शुरुआती समय पर गौर करूँगा, मैं संभवत: एफएपीटी के साथ कई अतिव्यापी चार्ट शुरू करूँगा जिसमें विभिन्न जोखिम लेना होगा। यह मेरे लिए स्पष्ट है कि पहले किए गए ट्रेडों शाम को बाद में ज्यादा लाभदायक हैं, शायद हमें पहले व्यापार 8230 I8217ll के लिए अधिक लालित करने वाले के साथ इसका फायदा उठाना चाहिए शायद संभवतः डेमो में सेटअप करने की कोशिश करें और देखें कि क्या होता है ForexUK लाइव खाता फॉरवर्डक्यू के ग्राफ भी इस हफ्ते अच्छा दिखता है 87.4 9 कुल मिलाकर। शुरुआत में टक्कर एमडी प्रो द्वारा ऊपर के रूप में एक ही USDCHF व्यापार है। I8217ve वास्तव में खाते से एमडी प्रो हटा दिया है कि व्यापार के बाद, नहीं की वजह से प्रति है। लेकिन 3 दुर्घटनाओं की वजह से दुर्घटनाओं में से एक ने व्यापार से ईए रोबोमिनर को बहुत अच्छा किया (यह मुझे 11 की लागत)। तो अब यह खाता केवल रोबोमिनर द्वारा किया जाता है, और यह बहुत अच्छा कर रहा है मैं 0.04 बराबर AUDNZD और 0.03 EURCHF के साथ चलाता हूं। बहुत अधिक धन जोड़ने और lotizes के ऊपर बहुत मोहक। अंत में कुछ वसूली अगस्त 3, 200 9 हहा, यह कॉमिक हो रहा है तो मैंने 8217t जीता भी इसके बारे में कुछ भी मत कहो 8230 अल्पारी यूके लाइव खाता 8230 अच्छी तरह से बस सप्ताह के आखिरी व्यापार में, यूएसडीसीएडी में एफएपीटी ने 87 रुपए खो दिए। यह एक अन्य सकारात्मक सप्ताह के लिए अच्छी बात नहीं थी (ध्यान दें कि हफ्ते की शुरुआत में 100 कूद कैशबैक है जो मैंने जून में किया था जिसे मैंने खाते में जमा किया था )। मैं इस आने वाले सप्ताह के लिए एफएपीटी सेटिंग्स का मूल्यांकन करेगा। डोना ने शनिवार को घोषणा की कि वह दो महीने के अच्छे परिणाम न होने के बाद अल्पारी यूके में एफएपीटी का कारोबार बंद कर देगी, और जब से मैं अल्पारी ब्रिटेन I8217m में हूँ, तो निश्चित रूप से थोड़ा चिंतित है। मैं इस हफ्ते तुम वहाँ व्यापार बंद नहीं करोगे, लेकिन मैं शायद EURCHF और USDCAD दोनों पर 23 जीएमटी के बाद व्यापार बंद कर दूँगा। के लिए के रूप में अल्पारी यूके पर मेगाडोड कुछ भी विशेष रूप से वास्तव में नहीं हुआ है मैंने सप्ताह के शुरूआती जोखिम को झुकाया और उसके बाद काफी हद तक इसका कारोबार हुआ। ForexUK लाइव खाता फॉरेक्सयूके पर खाते के लिए मैंने पिछले हफ्ते से पूरी तरह से एमडी पूरी तरह से बंद कर दिया क्योंकि सभी दुर्घटनाओं के कारण मैंने तब रोबोमिनर (द्वितीय) का कारोबार शुरू किया और शुरू कर दिया। मैंने एमडी प्रो को बहुत कम जोखिम वाले सेटिंग्स के साथ भी सक्षम किया है अभी तक खाते पर कोई आश्चर्यजनक नहीं है, लेकिन मैंने पहले दो दिनों में लगभग 40 मासिक शुल्क RoboMiner के लिए बनाया है। इस शुक्रवार मैंने भी एक और 500 (उस ग्राफ पर ऊपर 8217 की बड़ा छलांग) जोड़ा और बहुत आकार बढ़ाकर 0.04 AUDNZD और 0.03 EURCHF कर दिया। उम्मीद है कि यह सेटअप कुछ स्थिर प्रगति कर सकता है। दलालों के लिए मैं अपने एफएपीटी व्यापार (और इसके साथ एमडी एमडी प्रो) को लेने के लिए कुछ ईसीएन की समीक्षा कर रहा हूं। डेमो ट्रेडिंग पर प्रदर्शन के संदर्भ में, जेडएफ़एक्स और द कलेक्लेक्टिव एफएक्स, अभी पसंदीदा हैं। दोनों में उत्कृष्ट स्प्रेड और डेटा स्ट्रीम हैं मैं don8217t आप अन्य महत्वपूर्ण पहलुओं के बारे में पता है (समर्थन और आप को लूटने की कोशिश नहीं की तरह) एफएक्ससीबीएस एक असली दावेदार भी है, हालांकि यह मेरे 8217t प्रदर्शन के लिए अच्छा प्रदर्शन किया है, लेकिन बहुत से लोग वास्तव में उनके साथ खुश हैं। कैशबैकफ़ेन्क्स वहां कमीशन पर 15 बैकियों की पेशकश कर रहा है। अन्य लोगों I8217m की कोशिश कर रहा है एटीसी, ब्रोको और गोमकाकेट ओह, शायद मुझे एफएपीटी ईवो के बारे में कुछ भी कहना चाहिए। I8217ve यह तीन हफ्तों के लिए डेमो व्यापार किया गया है, और मैं इसे जीने शुरू करने में बहुत दिलचस्पी रहा हूँ। पिछले हफ्ते यह डोनास उच्च जोखिम वाले सेटिंग्स के साथ 13 बना (यह भी है कि उच्च जोखिम मुझे लगता है कि isn8217t)। Dukascopy कागज काम बहुत से आप के साथ साइन अप करने के लिए एक असली परेशानी है आपके औसत एमटी 4 ब्रोकर 8230 की तरह नहीं, ग्रिडबोट का नया संस्करण एक हफ्ते पहले जारी किया गया था। मैं प्रभावित नहीं था बैकटेस्ट चलाने के बाद पूरे सप्ताह के अंत में इसके साथ कुछ भी अच्छा ढूंढने की कोशिश करते हुए मैंने इसे डेमो खातों पर रखा और उम्मीद की कि बैकटेस्ट्स गलत हैं I8217re खैर, यह अच्छा नहीं था और मैं अंत में वापसी के लिए गया था। पैसा कल मेरे पेपैल मारा I8217ve इस बॉट पर काफी पैसा और समय खो दिया है मुझे सचमुच लगता है कि लाभदायक ग्रिड व्यापारी बनाने के लिए संभव है (बस रोबॉमिनेर को देखें), लेकिन यह एक नहीं है वास्तव में निराश होने के बाद से डेवलपर्स अपने फोरम में बहुत निष्क्रिय हैं, सवाल का जवाब नहीं दे रहे हैं। (मुझे अभी भी आश्चर्य है कि नए संस्करण में हेज फंक्शन I8230 है, मैंने कभी भी किसी प्रकार की बचाव नहीं देखा)। FAPT Evolution अभी भी डेमो पर चल रहा है, या कम से कम मुझे लगता है कि यह I8217m बहुत ज्यादा व्यापार करने के लिए नहीं मिल रहा है। मंच पढ़ना, डुकासोकी डेमो सर्वर वास्तव में हम में से अधिकांश के लिए अलग-अलग प्रदर्शन देना चाहता है। यह काफी चिंताजनक है मुझे लगता है कि जैसा कि वे 8217ve ने कहा है कि उन्हें अपने लाइव सर्वर (तरलता के रूप में अंतर) के साथ 100 मिलान प्रदर्शन के बहुत करीब देना चाहिए। जिन लोगों को चलने वाले चल रहे हैं उनमें चिकनी सवारी दिखती है, हालांकि EURGBP जाहिरा तौर पर इस हफ्ते एसएल को मारता है। I8217m डोनास के लिए इंतजार कर इस सप्ताह के अंत अद्यतन के रूप में मैं दोनों नियमित FAPT और विकास के लिए उसकी सेटिंग्स का उपयोग करते हैं। वह इन उत्पादों के बारे में बहुत जानकार हैं एमडी प्रो के लिए मैं इसे डेमो फॉरेक्सकैक अकाउंट पर रखता हूं और यह काफी कम कारोबार करता है (नियमित एमडी की तुलना में), लेकिन वास्तव में सप्ताह के लिए कुछ डॉलर पीछे है। EURGBP मुख्य अपराधी है शायद यह जोड़ी isn8217t वास्तव में बिल्कुल सही scalping के लिए बाहर काम कर रहा है (क्योंकि यह FAPT और FAPT ईवो के साथ ही है)। अन्य जोड़ी अच्छी तरह से किया है I8217m अगले सप्ताह के लिए प्रो संस्करण के साथ ForexUK लाइव खाते पर अपने नियमित एमडी की जगह के बारे में सोच रहा है मैं अब भी नियमित एमडी के साथ दैनिक क्रैश अनुभव करता हूं प्रो संस्करण कम से कम haven8217t डेमो अकाउंट दुर्घटनाग्रस्त हो गया एक बार इसे चलाने के बिना एमटी 4 सभी सप्ताह पुनः आरंभ 1 जून के बाद से डेमो पर चलने के बाद मुझे फिर से, यह बताएं कि यह कितना प्रभावशाली है। उन्होंने एफआईएफओ के नए नियमों के बाद एनएफए विनियमित ब्रोकरों के साथ काम करने के लिए नवीनीकृत एक नए संस्करण को अभी जारी किया है, और वे कहते हैं कि इन नए परिवर्तनों के साथ और भी अधिक लाभदायक है। बढ़िया है। मुझे इसे अब खरीदना चाहिए और इसे किसी खाते पर कहीं रखना चाहिए डेवलपर्स वर्तमान में फॉरेक्सयूके की सिफारिश कर रहे हैं, मेरे पास पहले से ही एक खाता है मैं अपने लाभ के एफएक्ससीएमयूके बेक्यूज़ को भी कम फैलता पर विचार कर रहा हूं। हालांकि वे केवल 0.1 लॉट के साथ व्यापार की अनुमति देते हैं, विदेशी मुद्रा व्यापार 0.01 लॉट साइज। छोटे लॉट आकार निश्चित रूप से कम जोखिम लेने की अनुमति देता है, लेकिन I8217m इस बॉट में अब विश्वास है I8217m अब इसे व्यापार पर 0.1 पर विचार कर रहा है (लगता है कि वे 35000 के खाते का आकार सुझाते हैं (टिप्पणियां अपडेट करें) ऐसा करने के लिए, लेकिन जब तक आपके पास एक निरंतर डीडी के मामले में वहां निवेश करने के लिए धनराशि के साथ शुरू करने के लिए एक छोटी राशि निधि कर सकते हैं)। एफएपीटी स्टीव से एक नया बॉट वे 8217 के बारे में कल स्पैम ईमेल प्राप्त हुआ (I8Bot नामक उन लोगों के साथ एफआईपीटी से पहले, और कुछ मैनुअल सिस्टम्स) के साथ प्रभावित वे8217ve (वे 8217ve ने प्रचारित मेगाडॉयर) यह अगले सप्ताह जारी किया जाएगा और सोमवार के लिए एक वेबिनार की योजना बनाई जाएगी। I8217ll इसे बाहर की जाँच करें कुछ हो सकता है, लेकिन वहां 8217 के इतने सारे नए बोट जारी किए गए हैं मैं सिर्फ डो 8217 ओह जानता हूँ, मैं लगभग भूल गया था के बारे में लिखा यात्रा ईए बॉट I8217ve ट्रेंड चेज़र नामक एक लड़के द्वारा एक नि: शुल्क ईए पाया गया है। डेवलपर खुद नहीं करता है कि यह एक अच्छी रणनीति है (यह केवल कुछ ही महीनों के लिए काम करता है वह खाता को मिटा सकता है)। तो आशा है कि कोई इसे खरीदा नहीं। यह नि: शुल्क उपलब्ध है यदि आप इसके साथ खेलना चाहते हैं, I8217m इस सप्ताह के अंत में ऐसा करने के बारे में सोच रहा है, सिर्फ गिगल्स के लिए। I8217m मेरे लाइव खातों के लिए आज रात या कल साप्ताहिक अपडेट के लिए चार्ट बनाने जा रहा है। मैं सिर्फ इतना कह सकता हूं कि यह अभी अच्छा नहीं है, और यह कि अल्पारी यूके खाता विदेशी मुद्रा खाते से बेहतर कर रहा है। बाजारों में वास्तव में एमडी कल और आज दंडित किया गया है मुझे पता है मैंने कहा है कि मैं एमडी प्रो के लिए मेरे बैकटेस्ट निष्कर्षों को इस सप्ताह के अंत (रविवार) को पोस्ट करेंगे। I8217m खेद है, लेकिन यह MT4 पर निरंतर दुर्घटनाओं के कारण backtests के लिए हमेशा के लिए ले जा रहा है। मैं haven8217t अस्थिरता इस प्रकार का अनुभव पहले अजीब बात यह है कि यह रविवार की सुबह कई घंटे काम कर रहा था (मैं EURUSD को पूरा कर सकता था और यूआरसीएफ़ अनुकूलन तब चलाता है), फिर यह 8217 के सामान्य क्रैश में वापस चला गया। इस स्थिति में अभी स्थिति यह है कि EURGBP आक्रामक तरीके से आईएनआई 8217 का परीक्षण किया गया है। मैंने आक्रामक सेटिंग के बिना और बिना अन्य सभी जोड़े के लिए अनुकूलन रन चलाया है। अच्छा तरीका खोजने के लिए I8217m का उपयोग करने के लिए यथोचितता चलाने के लिए YTD (2009.01.01) चलाने का तरीका है। मैं उन सेटिंग्स पर ध्यान केंद्रित कर रहा हूं जो 1.5 से अधिक डीडी वाईटीडी के मुकाबले 1.5 फीसद का मुनाफा कारक देता है, इसलिए यदि कोई सेटिंग फायदेमंद है, लेकिन 20 डीडी कहता है, तो मैं 10 देने के लिए जोखिम को समायोजित कर देता हूं। यदि कोई सेटिंग कम दे रही है 10 से अधिक मैं डोन 8217 टर्न खतरा बढ़ाता हूं। फिर मैं 2008.01.01 के बाद से यह सेटिंग भी बैठी, बस एक सत्यापन के रूप में। मैं वास्तव में पूर्ण 10 साल का परीक्षण करना चाहता था, लेकिन अब तक दुर्घटनाओं ने मुझे बाधित कर दिया है अब तक मुझे लाभदायक होने के लिए सभी जोड़े मिल गए हैं। EURCHF वास्तव में वास्तव में अच्छा है, EURUSD से भी बेहतर मैं कहूंगा डीडी वास्तविक जोखिम 0.1 के साथ कम है। USDCHF सबसे कमजोर लगता है, लेकिन अभी भी सही सेटिंग्स के साथ लाभदायक अजीब बात यह है कि EURGBP (आक्रामक सेटिंग्स के साथ) स्पष्ट रूप से विजेता YTD है। यह बहुत कम डीडी वाला ट्रिपल खाता है (और यह जोखिम 0.1 है)। यह बहुत आश्चर्यजनक है कि मैं वास्तव में परिणाम पर विश्वास कर सकता हूँ 8217t यह स्पष्ट है कि आपके ब्रोकर पर फैली इस पहेली का एक बहुत महत्वपूर्ण टुकड़ा है। मैं बैकटेस्ट में अलपारी यूके के इतिहास का उपयोग कर रहा हूं। बेशक बैटिंग केवल संकेतक है डेमो खाते पर आगे के परीक्षण बेहतर हैं, लेकिन यह भी एक जीवित खाते की तरह काफी है I8217t। जब I8217m परीक्षणों और परिणामों के मूल्यांकन के साथ किया, मैं कुछ अलग दलालों मुझे लगता है कि में डेमो सेटअप करेगा। शायद कुछ ईसीएन के साथ अलपारी यूके, फॉरेक्सयूके और एफएक्ससीएम यूके के सामान्य संदिग्धों में फेंकें। अच्छा ईसीएन एमटी 4 दलालों के सुझाव खुशी से स्वीकार किए जाते हैं। बेशक अच्छे दलालों के सभी सुझाव स्वीकार किए जाते हैं, चाहे प्रकार के हों मैं वास्तव में नए लोगों के लिए देख रहा हूं अंत में हम EURUSD से अधिक मेगाड्रायोड को चलाने में सक्षम हैं। जोड़े गए जोड़े यूरोCHF, यूरोबीपी और यूएसडीसीएचएफ हैं। मुझे बहुत हैरान था कि GBPUSD नए लोगों में से एक 8217t था। EURCHF और EURGBP निश्चित रूप से एफएपी टर्बो द्वारा भी कारोबार किया जाता है, लेकिन USDCHF मेरे लिए एक नई जोड़ी है (यह फ़ॉरेक्स शॉकर द्वारा स्केल किया जाता है, ईए जो बहुत अच्छा लगता है)। अन्यथा एमडी v1.11 से कुछ भी अलग नहीं है ओह, चार्ट पर दिखाए गए सूचना पाठ का फ़ॉन्ट नया (और कुटिल) है I8217ve एमडी प्रो दो डेमो खातों के लिए जोड़ा गया है और वर्तमान में व्यस्त बैकटास्ट चल रहा है जैसे ही मेरे पास कुछ अच्छा दिखाना है, उतनी ही मैं परिणामों को पोस्ट करूंगा। अपडेट: एमडी प्रो के लिए उपयोग किए जाने वाले फॉरेक्सयूके डेमो अकाउंट I8217m के लिए एक एमटी 4स्टैट अकाउंट फिक्स्ड इसमें वसूली मोड की तुलना में अन्य की डिफ़ॉल्ट सेटिंग्स हैं I इसने पहले से ही कुछ ट्रेडों का कारोबार किया है। लिंक: johnrambo. mt4stats यह शायद एक हफ्ते की सबसे खराब शुरुआत संभव है। पहले एफएपीटी ने खराब कर दिया और काल में 14 घंटों के लिए एक यूरोसीएफ बेचने की स्थिति को छोड़ दिया, मेरे अलपारी यूके खाते में 105 के नुकसान के साथ बंद हुआ। सौभाग्य से, मेगाड्रॉइड ने कल अच्छी तरह से किया और वह बहुत नुकसान हुआ। इसके अलावा एमडी ने मेरे फॉरेक्सक्यू अकाउंट पर बहुत अच्छा रिटर्न दिया। खैर, आज एक और कहानी है 8230 FAPT haven8217t मूल रूप से कुछ भी बनाया (अच्छी तरह से, 3 लाभ 8230 के साथ दो ऑर्डर), लेकिन मेगाड्रॉइड, लड़के ओह लड़का उसने अल्पारी यूके पर 207 और फॉरेक्सयूके पर 356 (।) को खो दिया। यह वापस पाने के लिए अच्छे परिणाम के सप्ताह लगेगा। बकवास। तो, पैसे खोने के अलावा यह भी लगता है कि मैंने एमडी प्रो खो दिया है किसी कारण के लिए I8217m मेरे एफएपीटी इवोल्यूशन खरीद पर एक सहयोगी के रूप में Donnaforex से जुड़ा नहीं कल (यहां तक ​​कि मैं भी उसका लिंक इस्तेमाल किया)। तो अभी यह I8217m प्रवर्तन निदेशालय प्रो नहीं मिल रहा लगता है I8217m ClickBank और डोना से बात कर रहा है यदि यह मेरे पास एमओडी प्रो I8217m रिफंडिंग हो रही है, तो यह मेरे पास नहीं है I8217t। तो इस तरह बकवास के थक गये। इसका सारांश प्रस्तुत करना। अभी मुझे सिर्फ रोबोमिनर (शायद एफएक्ससीएमयूके पर एयूडीएनजेड पर काफी अच्छा फैलता है) चल रहा है और एक महीने में एक बार उस खाते में जांच करें। Don8217t भी अभी एक एकल नुकसान देखना चाहता हूँ। बकवास। यादृच्छिक पोस्ट श्रेणियाँ अनुशंसित रोबोट कॉपीराइट प्रतिलिपि 2009-2018 क्या करना है 8230

No comments:

Post a Comment