Thursday 28 December 2017

प्लस 500 समीक्षा विदेशी मुद्रा स्ट्रीम


प्लस 500 उपयोगकर्ता समीक्षा उद्धरण: जब भी मुझे लाभ मिल रहा था, मेरी स्थिति अनपेक्षित रूप से बंद थी इन सभी सकारात्मक समीक्षाओं को पढ़ने के बाद, मैंने Plus500 में एक खाता खोलने का निर्णय लिया। बेशक, मुझे 25 यूरो का बोनस मिला, और जब मैं 100 यूरो जमा करता था तो 30 यूरो का पहला बोनस भी मिला। हालांकि, मैंने देखा कि जब भी मुझे लाभ मिल रहा था, मेरी स्थिति अचानक बंद हो गई, और यह कई बार हुआ। इसके अलावा, यह भी हुआ कि मैंने एक लाभ-लाभ और स्टॉप-लॉस सेट किया, लेकिन जब मैंने अपना अकाउंट बाद में जांच लिया, तो मुझे पता चला कि मेरे सारे पैसे चले गए हैं क्योंकि मेरे द्वारा लगाए गए स्टॉप-लॉसन गायब हो गए थे इसलिए मैं अब इस मंच पर विश्वास नहीं कर रहा हूँ। उपयोग करने में आसान, शुरूआत गैर-विश्वसनीय पर बोनस, जब आप प्राप्त कर रहे हैं तब स्थिति बंद हो जाती है quot प्लस 500 डेढ़ साल का अनुभव है मैं कहीं और भयानक अनुभव होने के बाद शामिल हो गया मुझे डेमो पसंद आया और असली संस्करण ऐसा ही था। मैं आनंद ले रहा हूं और पैसा कमा रहा हूं उन अनियमित स्थानों मुझे पागल ड्राइव। साथ ही, उनके मंच को समझना और साथ काम करना आसान है। एफएसए विनियमित लंदन में आधारित अच्छा व्यापार मंच और त्वरित प्रतिक्रियाएं कोई कमीशन नहीं फोन ट्रेडिंग क्वाथहा विश्वसनीयतायता उनके मंच व्यापार में सबसे अच्छा है। इसके अलावा, मैं कमीशन के साथ व्यापार को नापसंद करता हूं इसलिए मैंने प्लस 500 के साथ सीएफडी कारोबार शुरू कर दिया और इसके महान। कोई कमीशन, कम मार्जिन कोई आयोग कम मार्जिन मेरे खाते में शामिल होने के लिए आसान एफएक्स साम्राज्य - कंपनी, कर्मचारी, सहायक और सहयोगी, उत्तरदायी नहीं हैं और न ही किसी भी हानि या क्षति के लिए संयुक्त रूप से या अलग-अलग जिम्मेदार होंगे, इस पर दी गई जानकारी पर निर्भरता के लिंक परिणाम के रूप में वेबसाइट। इस वेबसाइट में निहित डेटा को वास्तविक समय में प्रदान नहीं किया जाता है और न ही यह जरूरी है कि वह सटीक है। एफएक्स साम्राज्य नेटवर्क पर प्रदर्शित कंपनियों से मुआवजे प्राप्त कर सकते हैं। यहां सभी कीमतें बाजार के निर्माताओं द्वारा प्रदान की जाती हैं और एक्सचेंजों द्वारा नहीं। चूंकि ऐसी कीमतें सही नहीं हैं और वे वास्तविक बाजार मूल्य से भिन्न हो सकती हैं एफएक्स साम्राज्य एफएक्स साम्राज्य के भीतर किसी भी डेटा का उपयोग करने के लिंक के रूप में आपके लिए हो सकता है किसी भी व्यापारिक हानियों के लिए एफएक्स साम्राज्य की कोई जिम्मेदारी नहीं है। FxempirePlus500 की समीक्षा करें 2017 Plus500 वीडियो की समीक्षा करें प्लस 500 एक अंतरराष्ट्रीय ऑनलाइन सीएफडी ब्रोकर है ब्रिटेन में, ब्रांड प्लस 500 यूके लिमिटेड की होल्डिंग कंपनी के तहत चल रहा है और एफसीए पंजीकरण संख्या 50 9 0 9 के तहत यूके के वित्तीय आचार प्राधिकरण (एफसीए) द्वारा नियंत्रित है। यूरोप, ब्रांड प्लस 500 सीवाई लिमिटेड के माध्यम से संचालित होता है और इसे सीआईएफ लाइसेंस नं। 25014 के तहत साइप्रस सिक्योरिटीज एंड एक्सचेंज कमीशन (साइज़) द्वारा नियंत्रित किया जाता है। ऑस्ट्रेलियाई सिक्योरिटीज एंड इंवेस्टमेंट कमीशन द्वारा जारी किए गए प्लस 500 एयू पीटीआई लिमिटेड, एएफएसएल 417727 इन जारी करने के लिए अधिकृत है ऑस्ट्रेलियाई निवासियों के लिए उत्पाद अंतर्निहित परिसंपत्तियों के लिए आपके पास कोई अधिकार नहीं है या आपके पास नहीं है प्लस 500 वेबसाइट पर उपलब्ध प्लस 500 डिस्क्लोजर दस्तावेजों पर विचार करें। एफएक्स एम्पायर 8217 पुरस्कार प्राप्त ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म प्लस 500 पर ट्रेडिंग का उपयोग एक स्वामित्व मंच के माध्यम से प्रदान किया गया है। उपयोग में आसानी के लिए बनाया गया है, Plus500s ट्रेडर्स एक व्यापार स्क्रीन से कई बाजारों के व्यापार के लिए मंच का उपयोग कर सकते हैं। व्यापारियों की व्यापारिक क्षमताओं को बढ़ाने के लिए, प्लेटफार्म भी विभिन्न तकनीकी विश्लेषण उपकरणों और वास्तविक समय मूल्य फ़ीड से पूरी तरह सुसज्जित है। एक व्यापक चार्टिंग सॉफ्टवेयर को भी व्यापार मंच के साथ प्रदान किया जाता है। व्यापारियों के लिए सुविधा जोड़ा, प्लस 500 ने अपने व्यापारिक मंच के कई संस्करण भी प्रदान किए हैं। एक वेब आधारित संस्करण व्यापारियों को इंटरनेट से सीधे बाजारों में व्यापार करने की अनुमति देता है। जो लोग अपने मोबाइल डिवाइस या स्मार्टफोन के साथ व्यापार करना चाहते हैं, प्लस 500 ने भी उपलब्ध मोबाइल ट्रेडिंग ऐप बनाये हैं जो आईओएस, एंड्रॉइड और विंडो संचालित मोबाइल उपकरणों के साथ संगत हैं। Plus500 मालिकाना व्यापार मंच के साथ, Plus500s व्यापारियों न केवल सीएफडी व्यापार कर सकते हैं, बल्कि स्टॉक, ईटीएफ और विदेशी मुद्रा। खाता प्रकार चीजों को सरल रखने के लिए, Plus500 केवल 2 प्रकार के व्यापारिक खाते, एक मानक ट्रेडिंग खाता और एक स्वतंत्र असीमित डेमो खाता प्रदान करता है। एक लाइव स्टैंडर्ड ट्रेडिंग खाता खोलने के लिए केवल 100 की न्यूनतम प्रारंभिक जमा की आवश्यकता होती है। वर्तमान में, प्लस 500 नए खाते के उद्घाटन के लिए 25 यूरो का कोई जमा बोनस नहीं चला रहा है। यह बोनस ऑफ़र सामान्य स्वागत जमा बोनस के अलावा है जो 30 यूरो की न्यूनतम राशि से शुरू होता है और 50,000 यूरो के जमा बोनस पर, अधिकतम 7000 यूरो तक चला जाता है, TampCs लागू होते हैं। कमीशन और स्प्रेड्स प्लस 500 पर किए गए ट्रेडों पर कोई कमीशन नहीं देय हैं। इसके बजाय व्यापारी उन परिसंपत्तियों पर थोड़े चौड़ा प्रसार का भुगतान करने के लिए उत्तरदायी होते हैं, जो वे व्यापार कर रहे हैं। स्प्रेड विभिन्न प्रकार के परिसंपत्तियों के अनुसार भिन्न होती है और न्यूनतम 2 पिप्स से शुरू होती है। ग्राहक सहयोग ग्राहक समर्थन सेवाएं दिन में 24 घंटे, सप्ताह में 7 दिन उपलब्ध हैं। ट्रेडर्स ईमेल या लाइव चैट के माध्यम से सहायता टीम से संपर्क कर सकते हैं। प्लस 500 ग्राहक सहायता के बारे में एक प्रमुख प्लस प्वाइंट यह है कि समर्थन सेवाओं को कई भाषाओं में उपलब्ध है। इसलिए जिनकी मातृभाषा अंग्रेजी भाषा नहीं है, उन व्यापारियों के लिए, वे अभी भी समर्थन टीम के साथ प्रभावी ढंग से संवाद कर सकते हैं। फिर भी, यह निराशाजनक है कि प्लस 500 द्वारा प्रदत्त कोई टेलीफोन समर्थन नहीं है। इसका मतलब यह है कि यदि कोई व्यापारी अपने इंटरनेट कनेक्शन को खोना चाहता था, तो वह प्लस 500 से प्रभावी रूप से कट जाता है। न्यूनतम न्यूनतम जमा राशि 50,000 यूरो के जमा बोनस पर जमा बोनस में 7000 यूरो तक फैलती है, टैंपसी लागू होते हैं। उपयोगकर्ता के अनुकूल और सहज ज्ञान युक्त व्यापार मंच नहीं टेलीफोन समर्थन एमटी 4 ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म समर्थित नहीं व्यापारिक खातों का कोई विकल्प नहीं स्थानीय समर्थन निष्कर्ष एक दलाल के रूप में जो कई न्यायालयों में विनियमित होता है, व्यापारी यह सुनिश्चित कर सकते हैं कि प्लस 500 विश्वसनीय ब्रोकर है। वे किसी भी व्यक्ति के लिए 100% की अपनी न्यूनतम न्यूनतम जमा आवश्यकता के साथ एक ट्रेडिंग खाता खोलना आसान बनाते हैं। इसके ऊपर, उनके उदार बोनस यह सुनिश्चित करता है कि आप अपने पैसे के लिए अधिकतम मूल्य प्राप्त करते हैं जब आप प्लस 500 ट्रेडिंग मंच, TampCs लागू होते हैं। एफएक्स साम्राज्य - कंपनी, कर्मचारी, सहायक और सहयोगी, उत्तरदायी नहीं हैं और न ही इस वेबसाइट पर उपलब्ध कराई गई जानकारी पर निर्भरता के लिंक के परिणामस्वरूप किसी भी हानि या क्षति के लिए संयुक्त रूप से या पृथक रूप से उत्तरदायी होंगे। इस वेबसाइट में निहित डेटा को वास्तविक समय में प्रदान नहीं किया जाता है और न ही यह जरूरी है कि वह सटीक है। एफएक्स साम्राज्य नेटवर्क पर प्रदर्शित कंपनियों से मुआवजे प्राप्त कर सकते हैं। यहां सभी कीमतें बाजार के निर्माताओं द्वारा प्रदान की जाती हैं और एक्सचेंजों द्वारा नहीं। चूंकि ऐसी कीमतें सही नहीं हैं और वे वास्तविक बाजार मूल्य से भिन्न हो सकती हैं एफएक्स साम्राज्य एफएक्स साम्राज्य के भीतर किसी भी डेटा का उपयोग करने के लिंक के रूप में आपके लिए हो सकता है किसी भी व्यापारिक हानियों के लिए एफएक्स साम्राज्य की कोई जिम्मेदारी नहीं है। फक्समपायर के लिए जारी रखें

No comments:

Post a Comment