Sunday 24 December 2017

बॉब वॉल्मन विदेशी मुद्रा स्केलिंग एल्गोरिथम


पोस्ट नेविगेशन फॉरेक्स मूल्य एपेशन स्कॉलिंग बॉब वोल्मन पीडीएफ डाऊनलोड फॉरेक्स प्राइस एक्शन Scalping बॉब वॉलमैन पीडीएफ कोई सीमा नहीं है। कार्यक्रम एक ज़िप फ़ाइल के रूप में आता है और बिना किसी पूछे के फ़ॉरेक्स प्राइस एक्शन स्केल्पिंग बॉब वॉलमैन पीडीएफ आइकन स्थापित करता है, लेकिन यह साफ तौर पर अनइंस्टॉल करता है हम शुरुआत और मध्यवर्ती शतरंज खिलाड़ियों या विदेशी मुद्रा मूल्य क्रिया स्केलिंग बॉब वॉलमैन पीडीएफ, नो-फ्रिल्स शतरंज गेम की तलाश करने वाले किसी भी व्यक्ति के लिए इस कार्यक्रम की अनुशंसा करते हैं। विदेशी मुद्रा मूल्य क्रिया स्केलिंग बॉब वॉलमैन पीडीएफ एक पूर्ण वीडियो spliiting उपकरण है जो आपको विभिन्न प्रारूपों में छोटे वीडियो क्लिप में बड़े AVI, एमपीईजी, WMV, एएसएफ विदेशी मुद्रा मूल्य क्रिया स्केलिंग बॉब वॉलमान पीडीएफ को विभाजित करने की सुविधा देता है। संस्करण 2 में अनिर्दिष्ट अद्यतन शामिल हैं विदेशी मुद्रा मूल्य कार्रवाई स्केलिंग बॉब वोल्मोन पीडीएफ बिना मुद्दों के स्थापित और अनइंस्टॉल करता है। वर्ल्ड क्लास फॉरेक्स प्राइस एक्शन Scalping बॉब वॉलमान पीडीएफ एआईएस नेटवर्क का इस्तेमाल करते हुए दुनिया भर में ट्रैवल करने के लिए अपने एंड्रॉइड फोन का इस्तेमाल करें। इस फॉरेक्स प्राइस एक्शन स्क्रैपिंग बॉब वॉलमैन पीडीएफ का इस्तेमाल करने के लिए आपको एक वैध विदेशी मुद्रा मूल्य एक्शन Scalping Bob Volman Pdf 8211 खाते की आवश्यकता है। फ्री-अकाउंट के लिए कार्यक्षमता सीमित है। विशेषताएं: - दुनियाभर में जहाज की स्थिति का वास्तविक समय ट्रैकिंग - अतिरिक्त मास्टर डेटा- 500,000 से अधिक फोटो- मानचित्र के उपयोगकर्ता परिभाषित दृश्य - पसंदीदा जहाजों की उपयोगकर्ता परिभाषित सूची- आंदोलन इतिहास - स्थिति चेतावनी- पोर्ट खोज - न्यूज रीअर्स परिवर्तन: नई सुविधाएं: - लैंडस्केप-मोड में काम करना- बेहतर मायवेल्स - मानचित्र पर पोत का पालन करें- जोड़ा गया समाचार - बेहतर फोटो गैलरी- पोर्ट-खोज-जोड़ा गया- स्थिति की स्थिति को परिभाषित करेंसंचार रेटिंग: मध्यम परिपक्वता Junko8217s इंटरफ़ेस बहुत बुनियादी है और एक रिक्त मुख्य दृश्य के साथ खुलता है, लेकिन यह 8217 एरो-संगत और एक अनुकूलन टूलबार है। विदेशी मुद्रा मूल्य कार्रवाई स्केलिंग बॉब वॉलमान पीडीएफ खोलने के लिए और फीडबैक और समर्थन के लिए उत्पाद 8217 के वेब पेज को खोलने के लिए चिह्न हैं, लेकिन बहुत कुछ नहीं। हमने ओपन पर क्लिक किया, एक पीडीएफ फाइल में ब्राउज किया, और इसे मुख्य दृश्य में खोला। विदेशी मुद्रा मूल्य कार्रवाई स्केलिंग बॉब वॉलमैन पीडीएफ ने दस्तावेज़ 8217 के व्यक्तिगत फ़ॉरेक्स प्राइस एक्शन स्क्रैपिंग बॉब वॉलमैन पीडीएफ को थंबनेल के रूप में प्रदर्शित किया। हम एक पृष्ठ पर राइट-क्लिक करते हैं और मेनू से सेव करें चुनें। हमने दस्तावेज़ का नाम दिया, सहेजें क्लिक किया, और फिर लक्ष्य फ़ोल्डर में ब्राउज किया। हमने विदेशी मुद्रा मूल्य कार्यवाही स्केलिंग बॉब वॉलमान पीडीएफ और एडोब रीडर दोनों में नया, सिंगल-पेज पीडीएफ खोला, और यह मूल के एक आदर्श प्रति था। कई पीडीएफ़ों को एक फाइल में जोड़ना उतना ही आसान था: विदेशी मुद्रा मूल्य क्रिया स्केलिंग बॉब वॉलमान पीडीएफ सहेजें, नया दस्तावेज़ एक नाम दें, इसे सहेजें, और कई दस्तावेज एक multipage PDF फ़ाइल के रूप में दिखाई देते हैं। पोस्ट नेविगेशन सांख्यिकी विदेशी मुद्रा व्यापार पर I8217ve पढ़ना सबसे अच्छी किताबों की मेरी सूची पर, बॉब Volman8217s 8221 विदेशी मुद्रा मूल्य कार्रवाई Scalping.8221 I8217ve इसे दो बार पढ़ा है और अब एक तीसरे सत्र के लिए फिर से शुरू कर रहा हूँ। जब मैंने पहली बार इसे पढ़ा, तो कई अन्य लोगों की तरह मैंने सोचा कि इस तरह से मैं व्यापार करना चाहता हूं। जल्द ही स्नैग का एक जोड़ा उभर आया। टिक चार्ट, चार्टिंग और ब्रोकर और उनका लिंक कैसे करें का उपयोग बॉब वोल्मैन प्रॉपर्टीटाइम चार्टिंग का उपयोग करता है, लेकिन यद्यपि दलाल के साथ काम करने के लिए चीजों को सलाह देता है, वह कहता है कि कौन, या वह कैसे ब्रोकर को प्रॉटाइलटाइम चार्ट से जोड़ता है I8217d देखा कुछ ब्लॉग इस तरह से व्यापार करने के इरादे से शुरू करते हैं, लेकिन कुछ भी कभी नहीं लग रहा था पिछले। I8217ve देखा लोगों का मतलब renko चार्ट का उपयोग करें (मैं don8217t सचमुच समझ में वे क्या कर रहे हैं, लेकिन वे एक प्रकार का संकर टिक मोमबत्ती चार्ट) कोशिश कर रहे हैं और व्यापार और I8217ve पुस्तक और विधि के बारे में पूछा बहुत सारे सवाल देखा लेकिन कोई ठोस पालन के माध्यम से पालन करें। मैं don8217t अभी तक पता है अगर I8217ve पाया क्या I8217m की तलाश में, लेकिन मैं व्यापारर Allen और उसकी वेबसाइट wallstreet2easystreet और उसके नए खोला मंच है, जो I8217ve मेरे ब्लॉग की उपेक्षा करने में भाग ले रहे थे भर में ठोकर खाई। अब तक I8217ve के कुछ सवाल और कुछ चीजें हैं जो नए सवाल खोल दिए हैं। अभी तक वहां नहीं गया है, लेकिन मुझे बॉब वॉलम्मन 8217 के ड्रॉपबॉक्स और दैनिक विश्लेषण चार्ट तक पहुंच प्राप्त हुई है। किसी भी तरह नीचे दलालों के बारे में अन्य फोरम प्रतिभागियों के सवाल का मेरा सबसे हालिया प्रतिक्रिया है I इसमें मैं टिम लुकारेली 8217 की किताब का उल्लेख करता हूं जिसे बॉब वॉलमैन 8217 की पुस्तक के लिए एक अतिरिक्त के रूप में व्यापारी एलेन द्वारा अनुशंसित किया गया था। व्यक्तिगत रूप से मैं किताब में बहुत कुछ पसंद करता हूं, मैं कई चीजों पर दृढ़ता से असहमत हूं और यह बहुत जटिल है, हालांकि यह 3, 6 या 9 पिप्स को स्केलिंग के लिए बड़े पैमाने पर स्टॉप के इस्तेमाल को पेश करता है और यह बड़ा रोक सिद्धांत रहा है कई ब्लॉगों, पॉडकास्ट और रोब बुकर 8217 के त्रिकोट्टा 3 सिस्टम का ध्यान केन्द्रित किया, जिसे मैंने खरीदा है। यहां 8217 मेरे मंच पोस्ट: 8221 हालांकि ब्रिटेन में I8217m, I8217m भी दलालों के इस सवाल में रुचि रखते हैं। पहले से ही I8217ve पहले कभी ओंडा के साथ रहते थे, जिसका प्रसार यूराइड पर लगभग 1 पिप होता है, लेकिन घोषणाओं के दौरान फैलता 10 या 15 पिप्स तक बढ़ सकता है और वे हमेशा NY के आसपास चौड़े होते हैं और एक शांत एशियाई सत्र में 1 से बड़े होते हैं। आप देख सकते हैं कि ओंडा का ग्राफिकल प्रस्तुतीकरण पिछले सप्ताह या तो उनकी वेबसाइट पर फैलता है और अधिकतम या औसत फैलता के लिए समायोजित कर सकता है। ओंडा के साथ यह बात है, जो आप टिकट चार्ट के लिए अपने चार्टिंग प्लेटफॉर्म के रूप में उपयोग करते हैं, क्योंकि उनके पास केवल अपना प्लेटफ़ॉर्म फ़िक्ट्रेड या एमटी 4 है क्या हमारे पास एक चार्टिंग प्लेटफॉर्म है, जैसे कि निंजाट्रेडर या वॉलमैन 8217 के प्रॉपर्टीटाइम के लिए ट्रेडों की योजना और ओंडा 8217 के एफटीट्रेड को भी अमल में लाने के लिए खुला होना चाहिए। अब यह व्यवहार्य हो सकता है, यदि डेटा फ़ीड चार्ट और ब्रोकर पर समान हैं, लेकिन अब यह मुझे जवाब से अधिक प्रश्नों के साथ छोड़ देता है। मेरे पास एफएक्ससीएम के साथ डेमो 8217 भी हैं लेकिन यूआरयूडी पर उनका प्रसार 2.3 के आसपास है, लेकिन आप व्यापार करने के लिए एनआईजीट्रेडर 8217 के टिक चार्ट का उपयोग कर सकते हैं और यदि आप 5000 जमा करते हैं और प्रत्येक महीने 500k का कारोबार करते हैं तो इसका उपयोग करने के लिए स्वतंत्र हो जाते हैं यह मेरे लिए केवल 3k पूंजी के साथ प्रश्न से बाहर है और एफएपीएसी की इस पद्धति को जानने के लिए सूक्ष्म 8217 के व्यापार के लिए इच्छुक है। जैसा कि आप कहते हैं, वोलमन 1 पीईपी अधिकतम प्रसार पर जोर देते हैं, इसलिए एफएक्ससीएम बाहर है स्प्रेड्स कम करते हैं, अगर आपके पास 25000 खाता है, लेकिन कितना मैं don8217t जानता हूँ इन 2 दलालों के साथ यह बात है, वे बड़ी मजबूत संस्थाएं हैं, कुछ कम ज्ञात 8217 जैसे एमबी की तरह आप अपने नकद को विनियमन सहायता के साथ जमा करना चाहते हैं, लेकिन हम सभी जानते हैं कि संकट में कंपनियां इन चारों ओर पाने के तरीके पा सकते हैं। फिर भी यह हमेशा न्यूनतम जमा करने और खाते में अधिकतम लाभ उठाने के लिए सावधानीपूर्वक हमारी राजधानी को सुरक्षित हाथों में रखने के लिए, हमारे मार्जिन की रक्षा करता है। अब यह मुझे एक मामला 8217 के शब्द के बारे में पूछता है जिसका उपयोग वोमान अपनी पुस्तक में करता है, जो कि 8221 पूर्णतया, बाजार के बाहर और बाहर 8221 ओंड के साथ, आप एक बार फैलते हैं और कुछ और नहीं। आप इसे एक बार भुगतान करते हैं, जीत या खो देते हैं यदि आप लंबे समय से हैं, तो आप पूछते हैं और व्यापार बंद हो जाता है जब बिड स्टॉपलॉस या टेकप्रॉफ या तो हिट करता है। यदि आप लंबे समय तक 3 पाइप लेते हैं तो लाभ और एक 3 पीओपी स्टॉपलॉस और एक 2 पीईपी फैल है और स्प्रेड 2 पिप्स में व्यापार के दौरान रहता है, तो आप 3 पिप्स खो देंगे यदि यह आपके खिलाफ 1 पीईपी हो या 3 पीआईएस प्राप्त करे अगर यह आपके लिए 5 पिप्स चला जाता है टिम ल्यूकेरेली 8217 की पुस्तक के पेज 1819 में, वह बताता है कि आप बाहर निकलने पर लाभ लेने के लिए फिर से प्रसार को जोड़ते हैं, और बताता है कि बाजार में आप को 7 पिप्स ले जा सकते हैं लाभ लेने के लिए यह क्या है इसका पूर्ण अर्थ निष्पादन बाजार, एक पूर्ण मोड़ मुझे पता है कि वोलमान ने कमीशन का उल्लेख कम फैलता में जोड़ा है लेकिन मुझे पता चला है कि कुछ दलालों ने लाभ लेने के लिए शुल्क लिया है। क्या यह वही है जो ओंडा निश्चित रूप से 8217t करता है, आप एक बार बारी बारी से प्रति एक बार प्रसार का भुगतान करते हैं। एक बात यह भी है कि मुझे दिलचस्पी यह स्तर द्वितीय आदेश प्रवाह स्क्रीन है कि व्यापारी Allen का उपयोग करता है क्या यह दलाल एमबी या निजाट्रेडर के साथ आता है, या क्या ये दोनों ही होना चाहिए। क्या अन्य दलालों ने मुझे यह नोटिस किया है कि सीटीडीआर एमबी द्वारा उपयोग किया जाता है सीट्रेडर के पास अब टिक चार्ट है, क्या इसमें एक स्तर की दूसरी स्क्रीन भी है और क्या यह एमबी के साथ निज निशुल्क माँग के मुकाबले उपयोग करने के लिए मुफ़्त है, अगर मैं ब्रोकर के इस अंक को प्राप्त कर सकता हूं और इससे बाहर की ओर इशारा कर सकता हूं तो मैं एफएपी सीखने पर ध्यान केंद्रित कर सकता हूं। तब तक मुझे लगता है कि I8217m आगे क्या करना है की भ्रम में आयोजित किया जा रहा है। 8221 चीयर्स I8217m outa यहाँ। इसे साझा करें: हाय पेपरस्टोन का प्रयास करें 0.1 8211 0.3 स्प्रैड और छोटे सेशन मैं एलन फोरम में एक नए आदमी के रूप में हूं, ओबो और काली मिर्च से टिक्ल्स के लिए एक महान कम कीमत एमटी 4 प्लगइन है, एक क्लिक पर, एक क्लिप पर I8217 एम ब्रिट, का आनंद लें, मैं I8217m का डर लग रहा हूं, मैं डॉन 8217t एमटी 4 का इस्तेमाल करता हूं, मैं निंजा को सिम पर मुफ्त में इस्तेमाल करता हूं और अपने व्यापार को ओंडा के साथ अपने पसंदीदा ब्रोकर के स्थान पर रखता हूं। मैंने ओंडा के साथ एमटी 4 की कोशिश की, लेकिन cann8217t इसके साथ मिल सकता है। I8217m यकीन है कि Pepperstone अच्छा है लेकिन मैं ओंडा में अपने पैसे के साथ सुरक्षित महसूस करता हूँ, बस देखो कि अल्पारी क्या हुआ वास्तव में हालांकि इन छोटे मामलों में प्रथम I8217m के रूप में लाभ का व्यापार करने की तलाश है I हालांकि I8217m, व्यापारियों के सभी तरीकों को सीखने की कोशिश कर रहा है, I8217m उन प्रविष्टियों के लिए और अधिक उपयोग करने के लिए देख रहा है और मेरे ट्रेडों को पूरी तरह से अलग तरीके से प्रबंधित करता है। (उस 8217 के कारण मैं फ़ोरम की बजाय यहां मेरे ट्रेडों में जर्नल पसंद करता हूं।) कम से कम मेरे वर्तमान उद्देश्य 8217 व्यापारी एलेन यकीन है कि व्यापार कर सकते हैं, लेकिन वह भी, हालांकि Volman8217s FPAS निम्नलिखित, doesn8217t व्यापार उसी के रूप में उसे। क्या किसी को भी उसी के रूप में व्यापार करता है, जो किसी भी वी 8217 के लिए कुछ है जो हमारे अपने व्यक्तित्व के लिए उपयुक्त है। हां, मैंने आपको चैट पर देखा है I8217m अक्सर वहाँ अपने आप को, लेकिन यह जितना यह मदद कर सकता है मुझे विचलित कर सकते हैं लगता है। इसलिए मुझे वापस जाना है और देखते हैं कि 8217 के बाद के चरण में कहा गया है कि बारी-बारी से योगदान या उसका अनुसरण करने के बजाय अपने व्यापार के साथ अच्छे भाग्य, आपके पास कुछ अच्छे विचार हैं और निश्चित रूप से वहां मिलेंगे। टिप्पणी के लिए चीयर्स हाय fxoutlier, मैं Bob8217s पुस्तक से आप 8230 और traderallen8217s मंच के रूप में अच्छी तरह से उपयोग करने के लिए आप के साथ एक बहुत 8230 साझा। -)। मैं स्पेन में आधारित हूँ मुझे लगता है कि अब आप प्रापर्टीटाइम के साथ हैं क्या यह सही है और ब्रूकर मैं दलाल की तलाश में बदलाव के लिए हूं, लेकिन मुझे लगता है कि निनाटी छोड़ना मुश्किल होगा। हालांकि मैंने PRT को भी इस्तेमाल किया है कोई दलाल धन्यवाद जुआन I8217m पर सलाह बहुत जुआन के रूप में, मैं खुद को सीख रहा हूँ मैंने प्रायरटाइम का उपयोग 30 जीबीपी महीने की लागत पर किया लेकिन कुछ कार्यों की तरह I did not 8217t और थोड़ा निराश हो गया। I8217m वापस निंजा के साथ और वास्तव में इसे उपयोग करने में आसान 8217s, लेकिन केवल मुफ्त सिम खाते के साथ इसका उपयोग करें और मेरे दलाल ओंडा के साथ ट्रेडों में प्रवेश करें सचमुच मुझे निंजा की तरह ही एक विशेष प्लेटफॉर्म की ज़रूरत है, टिक चार्ट और ज्यादातर अन्य चीजों के लिए ट्रेडिंगव्यू मूली-स्मार्ट समारोह के लिए बहुत सस्ता है। MT4 doesn8217t आपको उचित टिक चार्ट देता है और मुझे इसका उपयोग करने के लिए भयानक लगता है। I8217m मूल रूप से अभी भी अपनी योजना को एक साथ रख रहा है और कुछ भी निश्चित नहीं है, हालांकि मैं ओंडा को मेरे ब्रोकर के समान करता हूं और मैं इसके साथ निंजा के जरिए व्यापार कर सकता हूं। मेरे लिए लागत एक बड़ा मुद्दा है क्योंकि मेरे पास सीमित संसाधन हैं इसलिए मंडाकार्ट्स का इस्तेमाल करके ओंडा तक सीधे व्यापार करने का कोई विकल्प नहीं है। व्यापारी एलेन एमबी ट्रेडिंग की सिफारिश करते हैं और आप एक निदान के साथ अपने डेटा का नि: शुल्क उपयोग निंजा कर सकते हैं, लेकिन आप निंजा से सीधे एटीएम और व्यापार का उपयोग कर सकते हैं जब तक कि आपने नानजेट्रेडर खरीदा या किराए पर नहीं किया हो। जब आपके पास मेरे पास बहुत कम पैसा है तो यह 8217 मुश्किल है, लेकिन अगर मेरे पास बहुत कुछ होता तो मैं शायद बहुत सारे प्लेटफार्मों को बर्बाद कर दूंगा जैसे कि मैं 8217 उपयोग करे। कोई आसान तरीका नहीं है मेरा तरीका वोमैन 8217 से काफी अलग है, हालांकि प्रवेश के लिए उनके तरीकों का अभी भी मैं जाना चाहता हूं। जिस तरह से आप व्यापार करना चाहते हैं वह ढूँढना एक अलग चीज है और हम किसी और को कॉपी कर सकते हैं। गुड लक अपने तरीके से खोजते हुए, मेरा ब्लॉग बस मेरे रास्ते की तलाश में एक यात्रा और I8217m नहीं है, जहां अभी तक पास नहीं है, इसलिए मैं जो सलाह देता हूं वह लगभग बेकार है। चीयर्स साइमन साइमन, अधिक या कम एक ही। मैं कुछ महीनों के प्रेटोरटाइम के साथ था, अधिक या कम dissapointed और वापस निंजा में। मैं ओन्डियनजैट्रेडर को भी व्यापार करना चाहूंगा मैंने भी जेरेक्स में 70 टिक्कारों की कोशिश की है .. अब प्रायरटाइम में आईजी के साथ कोई मासिक शुल्क नहीं है I Let8217 के संपर्क में रहें और शुभकामनाएँ जुआन ने आईजी की कोशिश की, लेकिन आप 821 रुपये की कीमत से कम कीमत पर अपना रुख अपना सकते हैं, जिसे कभी-कभी मैं इसे तोड़ने के लिए भी करना चाहता हूं और आपको एक महीने में कुछ समय के लिए प्रापर्टीटाइम मेटाट्रेडर 4 प्लेटफ़ॉर्म के प्रशंसकों के लिए मुफ्त में एमटी 4 के लिए एक महान टिकटिक सूचक को देखने के लिए लायक हो सकता है: 2018 में बॉब वोल्मन प्रशंसकों के दिमाग में रिलीज़ किया गया था और तब से वास्तव में सुधार हुआ है।

No comments:

Post a Comment